शनिवार, 6 नवंबर 2010

कांग्रेस के ब्लाक एवं जिला अध्यक्षों का सम्मेलन 8 फरवरी 2009 नई दिल्ली

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा 8 फरवरी 2009 को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रदेश भर के ब्लाक एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया गया था। सम्मेलन में श्रीमती  सोनिया गांधी के उद्घाटन भाषण के बाद प्रथम वक्ता के रूप में छत्तीसगढ़ से मुझे आमंत्रित किया गया था। 
मेरे जीवन के अविस्मरणी क्षणों में 8 फरवरी 2009 का दिन था, जब मैने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री राहुल गांधी एवं प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह एवं देश के दिग्गज कांग्रेस नेताओं व पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के समक्ष भाषण करने का सौभाग्य हासिल हुआ। 
मेरे भाषण को सबने सराहा। भाषण समाप्त होने के बाद बड़े बड़े नेताओं ने मुझे शाबासी दी। मुझे तसल्ली हुई कि मैने पार्टी के भीतर अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखा। 
उसी अवसर के छाया चित्र एवं विडियो








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें